मोदी से मिलने पीएम आवास पहुंचे योगी

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है। इसके मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (11 जून) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में यूपी के मिशन 2022 पर चर्चा हो सकती है। साथ ही, कैबिनेट विस्तार पर भी मुहर लग सकती है। बता दें कि सीएम योगी यूपी भवन से पीएम आवास पहुंच चुके हैं और 10:45 बजे पीएम मोदी से बातचीत करेंगे। इसके बाद 12:30 बजे उनकी मुलाकात भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से होगी। 

गौरतलब है कि सीएम योगी ने गुरुवार (10 जून) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। साथ ही, संगठन और सरकार में बदलाव को लेकर लग रहे कयासों को विराम लगा दिया था। अहम बात यह है कि उत्तर प्रदेश में करीब एक महीने से योगी सरकार के खिलाफ पार्टी के भीतर से ही विरोध के सुर उभर रहे हैं। ऐसे में सीएम योगी का दिल्ली आना और पीएम मोदी से मुलाकात करना काफी अहम है।

अमित शाह संग डेढ़ घंटे तक हुई थी बैठक
गौरतलब है कि पीएम मोदी से मुलाकात से पहले सीएम ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ करीब डेढ़ घंटे तक बैठक की थी। बताया जा रहा है कि उस दौरान 2022 के लिए रोडमैप और संभावित कैबिनेट विस्तार पर भी चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *