स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ दिल्ली में शिकायत

गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग की बुरी तरह से पिटाई के बाद उसकी दाढ़ी काटने के मामले में वायरल वीडियो का मुद्दा गरमाता ही जा रहा है। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस को स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी व अन्य के खिलाफ तिलक नगर पुलिस थाने में शिकायत मिली है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

72 साल के बुजुर्ग के साथ मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ रासुका लगाने की मांग की है। उन्होंने लोनी बार्डर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई को कहा है।

विधायक ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि बीते पांच जून को लोनी में साजिश के तहत 72 साल के एक बुजुर्ग की दाढ़ी काटी गई, मारपीट की गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक वेरिफाई ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया।

इससे पता चलता है कि मामले में हिंदू मुस्लिम का रंग देने की कोशिश की गई है। यह एक पूर्व सुनियोजित षडयंत्र और किसी अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा है। लोनी समेत प्रदेश में माहौल बिगाड़ने की कोशिश है। उन्होंने तहरीर देकर रासुका लगाने की मांग की है। लोनी सीओ अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *