पुलिस और कांग्रेसियों में झड़प, हिरासत में राज बब्बर समेत सैंकड़ों कांग्रेसी

गाजियाबादः यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर किसानों से मुलाकात करने के लिए लोनी के मंडोला जा रहे थे। तभी रास्ते में गाजियाबाद में कांग्रेस और पुलिस के बीच झड़प हो गई है। पुलिस ने राज बब्बर को लोनी के सोनिया विहार इलाके में रोक दिया। जिसके बाद पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

पुलिस के रोकने के बावजूद राज बब्बर समेत दर्जनों कांग्रेसी लोनी जाने को लेकर अड़े गए और बीच सड़क पर बैठ गए। इस दौरान कांग्रेस की महिला नेताओं के साथ बदसलूकी भी हुई। भारी हंगामे के बाद पुलिस ने राज बब्बर समेत सैकड़ो कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया। साथ ही घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बीच ट्विटर वार देखने को मिला। दोनों मुख्यमंत्रियों ने ट्विटर पर एक दूसरे को आईना दिखाते हुए सियासी तीर चलाए। दरअसल, योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम के सिलसिले में बंगलुरू गए थे। जहां उन्होंने एक जनसभा में कर्नाटक सरकार पर जमकर वार किए। इसके बाद कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने योगी को टैग कर एक तंज भरा ट्वीट किया।

इसमें उन्होंने लिखा, ‘योगी जी, आपका हमारे राज्य में स्वागत है। यहां आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा। हमारे यहां इंदिरा कैंटीन और राशन की दुकान पर जाएं। इससे आपको यूपी में भूख से हो रही मौतों के आंकड़ों को कम करने में मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *