बुजुर्ग ने युवती को एक रात में भेजे 178 अश्लील मैसेज

भोपाल:- नौकरी की तलाश कर रही युवती को एक निजी फर्म में अपना बायोडाटा भेजना जी का जंजाल बन गया। फर्म का 70 साल का संचालक उस युवती से फोन पर अश्लील बातें करते हुए अश्लील मैसेज भेजने लगा। यहां तक कि एक रात में उसने युवती को 178 मैसेज भेज डाले। सिरफिरे बुजुर्ग ने फोन कर युवती को बात करने को बुलाया,जब वह पहुंची तो उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। पुलिस ने फर्म के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बागसेवनिया पुलिस के मुताबिक पिपलानी की 28 वर्षीय युवती स्नातक करने के बाद एक निजी फायनेंस कंपनी में नौकरी करती थी। लेकिन एक साल पहले लगातार बीमार रहने के कारण उसे नौकरी छोड़ना पड़ी। युवती पहले जहां काम करती थी,वहां उसकी आरिफ नाम के युवक से पहचान हो गई थी। फिर से नौकरी करने की बात उसने आरिफ को बताई। आरिफ ने सुरेंद्र पैलेस स्थित गौतम इंटरप्राइजेज फर्म के संचालक भावेश गोस्वामी (70) से मिलवा दिया।

युवती ने अपना बायोडाटा भावेश को दे दिया। उसमें युवती का मोबाइल नंबर भी लिखा था। भावेश ने फोन लगाकर युवती से अश्लील बातें करना शुरू कर दी। साथ ही वॉट्सएप पर अश्लील फोटो,मैसेज भेजना शुरू कर दिए। वह फोन लगाकर युवती से गोवा, दिल्ली चलकर वहां के महंगे होटल में रुकने के लिए कहता था।

परेशान युवती ने बागसेवनिया पुलिस को सब कुछ बता दिया। पुलिस ने युवती से फोन बंद नहीं करते हुए भावेश के संपर्क में बने रहने को कहा। एक दिन भावेश के बुलाने पर युवती होशंगाबाद रोड स्थित एक शापिंग मॉल पहुंची। वहां भावेश ने फिर अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस ने भावेश को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *