तनिष्क ने की ‘अवीर’ ज्यूलरी की पेशकश

हल्द्वानी। भारत के सबसे विश्वसनीय ज्यूलरी ब्रांड तनिष्क ने पुरुषों के लिए एक्सक्लूसिव ज्यूलरी रेंज अवीर लॉन्च करने की घोषणा की। यह तनिष्क का तीसरा विशिष्ट सब-ब्रांड है। इसके जरिए तनिष्क ने मिया की धरोहर और वेडिंग सब-ब्रांड रिवाह की शानदार सफलता को एक कदम आगे बढ़ाया है। अवीर के तहत पुरुषों के लिए गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड की अंगूठियां, ब्रेसलेट्स, चेन और ईयर स्टड्स पेश किए गए हैं, जिनकी कीमत 20,000 रुपये से शुरू है और ये देश भर में मौजूद तनिष्क के स्टोरों पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।
तनिष्क पुरुष सरल, करिश्माई और साहसी होता है। उनका व्यक्तित्व आत्मविश्वास से भरपूर होता है लेकिन वे इस बात का खयाल रखते हैं कि इस आत्मविश्वास से उनके आसपास मौजूद लोगों का व्यक्तित्व नहीं दबे। उनकी गर्मजोशी और आकर्षण उन्हें सबसे अलग करता है और लोगों को उनकी ओर आकर्षित भी करता है। आपको अवीर रेंज में भी ये सभी खूबियां देखने को मिलेंगी, जिसमें सौम्यता दर्शाने वाली बेहद साधारण क्लासिक लाइनों से लेकर बोल्ड अनूठे ज्यूलरी पीस हैं, जो उन्हें पहनने वाले के व्यक्तित्व को दर्शाते हैं। आमतौर पर ज्यूलरी को पुरुषों की वस्तु नहीं माना जाता है लेकिन आज पुरुष अपना स्टाइल जाहिर करने को लेकर ज्यादा आत्मविश्वासी हैं अपनी एक्सेसरीज़ के जरिए अपना एक अलग स्टेटमेंट बनाना चाहते हैं। आज के पुरुष ऐसी एक्सेसरीज़ पर ज्यादा खर्च करने के लिए तैयार होते हैं, जो उनके वास्तविक स्टाइल और व्यक्तित्व को दर्शाती है। तनिष्क ने अवीर को उन सभी पुरुषों के लिए विकसित किया है, जो उनकी छवि के अनुरुप पारंपरिक, सामयिक, सौम्य और अनूठे डिजाइन की तलाश में रहते हैं।
ब्रांड की इस उत्साही नई श्रेणी के लॉन्च के अवसर पर टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्ूयलरी डिवीजन की एसोसिएट वाइस प्रेसीडेंट (मार्केटिंग) दीपिका तिवारी ने कहा, ’’हाल के समय में देखा गया है कि पुरुषों की ज्यूलरी का बाजार काफी बढ़ गया है और इसी बात ने हमें भरोसा दिलाया कि इस श्रेणी में कदम रखने का यही सही समय है। इसके जरिए हम उन भारतीय पुरुषों तक पहुंच सकते हैं जो अपने रोजमर्रा के जीवन में सादी और सौम्य ज्यूलरी पहनने के इच्छुक हैं। अवीर के साथ पुरुषों की ज्यूलरी सिर्फ पारंपरिक सगाई की अंगूठी और कफलिंक्स तक ही सीमित नहीं रह गई है। 20 साल पहले अपनी स्थापना के समय से ही तनिष्क ने समाज और लोगों की मानसिकता में आ रहे बदलावों के अनुसार ज्यूलरी विकसित की है। हमारी ज्यूलरी सौंदर्यपरकता को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई हैं और इन्हें कई अवसरों पर पहना जा सकता है, जिससे हमारे ग्राहक इन्हें सिर्फ खास अवसरों पर पहनने के लिए बंद कर रखने के बजाय अक्सर कई मौकों पर पहनते हैं। हमें पुरुषों के लिए पेश की गई अवीर रेंज से भी यही उम्मीद है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *